ताजा खबर

कोहली की विराट सफलता में इनका भी है योगदान

Desk

दुनियाभर में खिलाड़ियों का शरीर पर टैटू बनवाने का चलन बेहद पुराना है, लेकिन भारतीय खेल जगत में यह प्रचलन नया है। भारत के युवाओं की धड़कन विराट कोहली का टैटू प्रेम जग जाहिर है। विराट ने अपने शरीर में कई टैटू बनवाए हैं। विराट अपने टैटूज के बारे में यह भी कह चुके हैं, मुझे टैटूज बेहद पसंद हैं और मेरे शरीर पर बने टैटूज ये बताते हैं कि मैं हकीकत में कौन हूं? 

कुछ समय गुड़गांव में एक प्रशंसक ने विराट से पूछा था कि आपके शरीर में कितने टैटू हैं तो विराट ने इस बात का खुलासा किया था कि उनके शरीर पर कुल आठ टैटू हैं।कोहली को इन टैटूज से बेहद लगाव है और उन्होंने इन्हें केवल दिखावे या फैशन के लिए अपने शरीर पर नहीं बनवाया है। 

ऐसे तो विराट के शरीर पर कई टैटू बने हैं लेकिन उनका सबसे पसंदीदा टैटू उनके बाएं कंधे पर बना टैटू हैं। विराट ने अपने बांए कंधे के नीचे जापानी समुराई योद्धा का टैटू बनवाया है। जिसके हाथ में तलवार है। समुराई प्राचीन जापान के योद्धा थे जिन्हें उनके युद्ध कौशल और अपने मालिक के प्रति समर्पण एवं ईमानदारी के लिए जाना जाता था। इसके साथ ही समुराई योद्धाओं को सेल्फ डिसीप्लीन, सम्मान और उसूलों के लिए भी जाना जाता है। 

Report :- Desk
Posted Date :- 05/11/2016