ताजा खबर

भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत की गाड़ी पर राजस्थान में हुए हमला के विरोध में भाकियू कार्यकर्ताओं में आक्रोश फैल गया।

Desk

बिजनौर। भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत की गाड़ी पर राजस्थान में हुए हमला के विरोध में भाकियू कार्यकर्ताओं में आक्रोश फैल गया। गुस्साए कार्यकर्ताओं ने जिले भर में जाम लगाने के लिए किसानों को इकट्ठा करना शुरू कर दिया। कई जगह जाम लगाकर ज्ञापन भी सौंपे गए। बाद में भाकियू के युवा प्रदेश अध्यक्ष दिगंबर ने कार्यकर्ताओं को शांत किया। 
शुक्रवार को भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत की गाड़ी पर राजस्थान में हमला किया गया। इसका पता चलते ही भाकियू के कार्यकर्ताओं में रोष फैल गया। किसान किरतपुर, जलीलपुर, झालू में गोलबाग चौक पर इकट्ठा हुए और जाम लगा दिया। किरतपुर में कार्यकर्ता थाने में पहुंच गए। घटना के विरोध में पदाधिकारियों ने जगह-जगह कार्यकर्ताओं को सड़कों पर आकर धरना देने के लिए फोन कर दिए। इससे प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। बाद में भाकियू युवा के प्रदेश अध्यक्ष दिगंबर सिंह ने किसानों को फोन पर वार्ता कर शांत किया। कहा कि एकदम से जाम लगाने से जनता को भारी परेशानी उठानी होगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं को घर भेजा। कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह पुलिस को ज्ञापन दिए। दिगंबर सिंह ने बताया कि कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी रहेगा। ऐसे हमलों से किसानों को डराया नहीं जा सकता है। जलीलपुर में कुलदीप शर्मा, हुकुम सिंह, उस्मान अहमद, सुरेंद्र सिंह आदि ने चौकी प्रभारी को ज्ञापन सौंपकर सुरक्षा दिलाने की मांग की।

Report :- Desk
Posted Date :- 04-04-2021