ताजा खबर

सुबह की बड़ी खबरें दिल्ली लाइव पर

Amit Sharma

➡दिल्ली- ईडी ने करीब 197 करोड़ की संपत्ति अटैच की, रियल एस्टेट कंपनी यूनिटेक पर कार्रवाई, मनी लांड्रिंग के मामले में संपत्ति अटैच की, ईडी ने PMLA के तहत की कार्रवाई, सिक्किम और केरल में एक-एक रिजॉर्ट अटैच किए, रिजॉर्ट समेत कुल 10 संपत्तियां अटैच की गई। 

➡लखनऊ- घर में युवक ने किया आत्मदाह, पत्नी से झगड़े के बाद लगाई आग, युवक ने आग में झुलसकर दी जान, परिजनों ने पुलिस को दी सूचना, मड़ियांव थाने के फैजुल्लागंज का मामला।   
 
➡लखनऊ- सीपी ने चौक सर्किल का निरीक्षण किया, सर्किल चौक के अर्दली रुम का निरीक्षण, तीनों थानों में दर्ज मुकदमों की समीक्षा की, एडीसीपी और एसीपी साथ रहे मौजूद।   

➡लखनऊ- एनेक्सी के पास पलटी तेज रफ्तार कार, कार के अंदर बैठे लोगों को निकाला गया, कार का शीशा तोड़कर बाहर निकाला गया।

➡बरेली- बिथरी विधायक राजेश मिश्रा ने खोला मोर्चा, बीडीए वीसी के खिलाफ विधायन के खोला मोर्चा, मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर लगाए गंभीर आरोप, बिना टेंडर, बिना पंजीयन काम देने का आरोप, वीसी ने अपने चहेतों को दिया करोड़ों का काम, बीडीए वीसी जोगिंदर सिंह की सीएम से शिकायत, अधीक्षण अभियंता की जांच और तबादले की मांग।   

➡बदायू़ं- जहरीली शराब से 2 की मौत का मामला, आबकारी इंस्पेक्टर वाणी विनायक सस्पेंड, आबकारी इंस्पेक्टर की लापरवाही आई थी सामने, डीएम की संस्तुति पर आयुक्त ने की कार्रवाई,  थाना प्रभारी और हल्का इंचार्ज पहले से सस्पेंड, मूसाझाग थाने के तिगलापुर गांव का मामला।    

➡कानपुर- प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव का दौरा आज,  3.30 बजे पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करेंगे, तलाक महल स्थित नए कार्यालय का उद्घाटन, 4.50 बजे डॉ आनन्द झा के कार्यक्रम में शिरकत, 6 बजे ओपी शर्मा के कार्यक्रम में पहुंचेंगे, 7.30 बजे माता के जागरण में पहुंचेंगे शिवपाल।   

➡कानपुर- चौबेपुर में लगी भीषण आग, सन्दिग्ध परिस्थितियों में लगी आग, एक दर्जन दुकानें जलकर हुई खाक, फायर ब्रिग्रेड की गाड़ी पहुंची मौके पर, पानी खत्म होने से नहीं बुझा सके आग।

➡बदायूं - आबकारी विभाग की भंयकर लापरवाही उजागर, पुलिस ने बिनावर थाना क्षेत्र में की कार्रवाई, ब्यौर गांव में शराब की दुकान सीज की, 102 पेटी शराब और सामग्री बरामद की, दुकान संचालक के खिलाफ मुकदमे की तैयारी, सिलहरी में भी शराब की दुकान पर छापा, 51 पेटी शराब बरामद, जांच पड़ताल जारी, मूसाझाग इलाके में कल हुई थी 2 मौतें।   

➡उन्नाव- अवैध शराब के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध शराब के साथ 19 लोगों को किया अरेस्ट,  710 लीटर अवैध शराब भी की बरामद, 21 कुन्तल लहन भी किया गया नष्ट, अवैध शराब बनाने के उपकरण भी बरामद, अलग-अलग 13 थाना क्षेत्रों में हुई कार्रवाई।      

➡बुलंदशहर- आग से कई गरीबों की झोपड़ियां जलकर राख, आग के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस, खेतों के आसपास गड्डे खोदकर आग से बचाया, लोगों ने खुद मशक्कत कर बुझाई आग, नरसेना थाने के गांव हसनगढ़ी का मामला। 

➡कन्नौज - अवैध शराब के खिलाफ पुलिस का अभियान, छापे में एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार, घर से बरामद हुई 30 लीटर शराब, सैकड़ों लीटर लहन को पुलिस ने किया नष्ट, सदर कोतवाली के गिहार बस्ती का मामला।    

➡ग्रेटर नोएडा- सोसाइटी के गार्ड का वीडिया हुआ वायरल, कार का शीशा तोड़ चोरी करते वीडियो वायरल, सोसाइटी में खड़ी कार में चोरी कर रहा गार्ड, शीशा तोड़कर कार से पर्स किया चोरी, वारदात सोसाइटी के सीसीटीवी में हुई कैद, बिसरख के पैरामाउंट इमोशन का मामला। 

➡देवरिया- वाहन चेकिंग के दौरान बदमाशों से मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली, मुठभेड़ में दारोगा को भी लगी गोली, दोनों घायल अस्पताल में भर्ती कराए गए, बदमाश से पिस्टल-कारतूस, बाइक बरामद, सदर के पीपरपाती नहर के पास मुठभेड़। 

➡सोनभद्र- बिजली प्लांट में ब्वॉयलर का बड़ा हिस्सा गिरा, मलबे में कई मजदूरों के दबे होने की आशंका, 600 मेगावाट की यूनिट नम्बर दो में हादसा, हादसे के बाद परियोजना में मचा हड़कंप, पुलिस और प्लांट के आलाधिकारी मौके पर, दबे मजदूरों को निकालने का कार्य जारी, अनपरा के लैंको परियोजना की घटना।        
  
➡मुरादाबाद- अपराधी स्कूल संचालक के खिलाफ कार्रवाई, स्कूल की आड़ में कर रहा था गोरखधंधा, कई मामलों में शामिल है धर्मानंद भटनागर, धर्मानंद की करी 3.38 करोड़ की सम्पत्ति जब्त, डिलारी थाना क्षेत्र में की गई कार्रवाई।  

➡बागपत- प्रधान पद प्रत्याशी को मारी गई गोली, गंभीर हालत में मेरठ रेफर किया गया, गोली मारकर बदमाश मौके से फरार, बड़ौत कोतवाली के ओसिक्का का मामला।   

➡बाराबंकी - ज्वैलर्स की दुकान पर फायरिंग, फायर करते हुए फरार हुए बदमाश, गोली से दुकान के काउन्टर का शीशा टूटा, दुकानदार के मौके पर न होने से बची जान, थाना कुर्सी क्षेत्र के टिकैतगंज कस्बे का मामला।  
         
--------------------------------------------------------------------------------------

Report :- Amit Sharma
Posted Date :- 04-04-2021