ताजा खबर

अब की सुपरफास्ट बड़ी खबरें दिल्ली लाइव पर

Amit Sharma

➡लखनऊ- प्रदेश कार्यसमिति की बैठक से पहले बैठक आज, आज बीजेपी प्रदेश पदाधिकारियों की होगी बैठक, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव की अध्यक्षता में बैठक, बैठक में प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह रहेंगे मौजूद, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल रहेंगे मौजूद, दोपहर 2 बजे प्रदेश पार्टी मुख्यालय पर बैठक।

➡लखनऊ- यूपी में बंग्लादेशियों,रोहिंग्याओं की घुसपैठ का मामला, सहारनपुर से गिरफ्तार पिता-पुत्र की कोर्ट में पेशी हुई, बांग्लादेशी बाप और बेटे को किया गया कोर्ट में पेश, उमर मोहम्मद,तनवीर को लखनऊ कोर्ट में किया पेश, कोर्ट ने भेजा दोनो को जेल,ATS ने रिमांड के लिए डाली अर्जी, एटीएस की अर्जी पर सोमवार को कोर्ट करेगा सुनवाई।

➡मेरठ- मौलवी ने महिला से किया रेप का प्रयास, तंत्र-मंत्र करने के बहाने महिला के घर में घुसा, 2 साल से महिला को कर रहा था ब्लैकमेल, मौलवी को पकड़कर थाना पुलिस को सौंपा, देहलीगेट थाना के ईश्वरपुरी का मामला।

➡जालौन- दबिश देने गए पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट, सिपाहियों के साथ ग्रामीणों ने की मारपीट, शराब बेचने की सूचना पर दबिश देने गए थे, ग्रामीणों ने सिपाहियों को बंधक बनाकर पीटा, चौकी प्रभारी के सामने ही सिपाहियों की पिटाई, सिपाहियो के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, कालपी कोतवाली के शाहजहांपुर का मामला।

➡देवरिया- पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र चौधरी का आगमन आज, लगभग 3 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण, पथरदेवा ब्लॉक में मानिटरिंग हॉल, भवन का लोकार्पण, कई सड़कों का भी लोकार्पण करेंगे भूपेंद्र चौधरी।

➡गोंडा- बिजली विभाग के जेई की मनमानी, दलबल के साथ उपभोक्ता के घर पहुंचे जेई, 7482 बकाए पर दिखाई 34 हजार बकाएदारी, उपभोक्ता को बनाया 34 हजार का कर्जदार, उपभोक्ता को दी कनेक्शन काटने की धमकी, नाराज उपभोक्ता ने की मुख्यमंत्री से शिकायत, किसी और का बकाया किसी और के बिल में जोड़ा, मसकनवा बिजली घर का मामला।

➡गोंडा- खाले गांव में बह रही भ्रष्टाचार की गंगा, पीली और घटिया ईंटो से बन रहा शौचालय, सफेद बालू से हो रही दीवारों की चुनाई, आपस में टकराते खंड-खंड हो जाती ईंट, ब्लॉक के अधिकारी भ्रष्टाचार में लिप्त, प्रधान का दो नंबर काम में दे रहे साथ, छपिया में पड़ती खाले गांव ग्राम पंचायत।

➡सोनभद्र- राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का आगमन आज, राज्यपाल और मुख्यमंत्री योगी भी रहेंगे साथ, आज 11 बजे कार्यक्रम में पहुचेंगे राष्ट्रपति, महामहिम अरुणोदय, अंत्योदय छात्रावास का लोकार्पण, शबरी भोजनालय का भी करेंगे लोकार्पण, 20 हजार आदिवासियों को सम्बोधित करेंगे राष्ट्रपति, बभनी थाना क्षेत्र के कारीडांड चपकी में कार्यक्रम।

➡बुलंदशहर- पेट्रोल पंप पर लूट का मामला निकला फर्जी, पुलिस की जांच में लूट का दावा निकला फर्जी, घटतौली को लेकर हुई थी मारपीट और तोड़फोड़, पास के गांव के युवक़ों ने की थी मारपीट-तोड़फोड़, पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में कैद है वारदात, पुलिस ने दो आरोपियों को भी हिरासत में लिया, पहासू थाना क्षेत्र में स्थित पेट्रोल पंप का मामला।

➡आगरा- रेलवे लाइन पर युवक का शव मिलने से सनसनी, रेलवे ट्रैक पर हाथ पैर बंधे युवक का मिला शव, हत्याकर रेलवे लाइन पर शव फेंकने की आशंका, फतेहपुर सीकरी के नगला जगे गांव का मामला।

➡जम्मू कश्मीर- सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, शोपियां के रावलपोरा इलाके में हुई मुठभेड़, सुरक्षा बलों ने एक आतंकी मार गिराया, इलाके में सेना का तलाशी अभियान जारी।

➡जौनपुर- एसडीएम ने बीएलओ को किया निलंबित, ग्रामीणों की शिकायत पर हुई कार्रवाई, मतदाता सूची में फर्जीवाड़ा करने का था आरोप, मतदाताओं का नाम काटने पर कार्रवाई, मछलीशहर तहसील के कोरमलपुर का मामला।

➡रायबरेली- व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी, खेत में पड़ा मिला व्यक्ति का शव, गांव के 2 लोगो पर हत्या का आरोप, शहर कोतवाली के बिबियापुर की घटना।

➡मिर्जापुर- में ट्रिपल मर्डर से मचा हड़कंप, 3 लोगों की निर्मम हत्या से मचा हड़कंप, एक जगह पर 3 लोगों के शव पड़े मिले, खून से लथपथ मिले तीनों लोगों के शव, तीनों की हत्या कर शवों को फेंका गया, शवों के पास से कारतूस का खोखा मिला, तीनों शवों की शिनाख्त में जुटी है पुलिस, मिर्ज़ापुर-वाराणसी बॉर्डर स्थित गांव में मिले शव, चुनार थाना क्षेत्र के नंदुपुर गांव में मिले शव।

➡शामली- तमंचे के साथ युवक का फोटो वायरल, सोशल मीडिया पर तमंचे के साथ फोटो, दो तमंचों के साथ फोटो हुआ वायरल, युवक ने फेसबुक पर फोटो अपलोड किया, थानाभवन का निवासी बताया जा रहा युवक।

➡अमेठी- गुंडों ने पीड़ित की जमीन पर किया कब्जा, शौचालय और कृषि यंत्रों पर किया कब्जा, शिकायत पर भी पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई, महीने से न्याय के लिए परेशान है पीड़ित, शुक्ल बाजार के पूरेदयाल चौधरी किशनी का मामला।

➡एटा- दलित व्यक्ति की निर्मम हत्या से सनसनी, 50 वर्षीय व्यक्ति की गला रेतकर हत्या की, डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम मौके पर, जलेसर थाना क्षेत्र के गांव महानमई की घटना।

➡बाराबंकी- लगभगत 100 साल से बना धार्मिक स्थल हटा, बीच सड़क पर बनी एक मजार को हटाया गया, कोर्ट, शासन के निर्देश पर प्रशासन की कार्रवाई, फतेहपुर के मुख्य कस्बा बाजार में बनी थी मज़ार, बातचीत कर शांतिपूर्ण माहौल में कब्जा हटवाया।

➡कानपुर- लापता किशोर का शव मिलने से सनसनी, रेलवे ट्रैक पर मिला लापता किशोर का शव, सिर कटा शव मिलने से इलाके में सनसनी, हत्याकर शव ट्रैक पर फेंके जाने की आशंका, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, साढ़ के उमरी गांव का रहने वाला था किशोर, घाटमपुर के कुष्मांडा मंदिर के पास का मामला।

➡गोरखपुर- निजी अस्पताल के लूट का कारनामा खुला, 140 रुपए का इंजेक्शन 3750 में बेच रहे, दलाल सस्ते इलाज का झांसा दे मरीज लाए, परिजनों ने अस्पताल पर गंभीर आरोप लगाए, लाखों ऐंठने के बाद भी डिस्चार्ज भी नहीं किया, शिकायत पर ADM ,ड्रग इंस्पेक्टर की छापेमारी, मरीज को अवमुक्त कराया,इलाज की व्यवस्था की, छापेमारी में अस्पताल के लूट का खेल खुल गया, इंजेक्शन सप्लाई करने वाले मेडिकल स्टोर पर भी छापा, BRD गेट के सामने राजू मेडिकल स्टोर पर छापा, 140 ररुपए का इंजेक्शन 3750 में बेच रहे थे, मौके पर 3750 रुपए के अलग से स्टिकर बरामद, 2 अस्पताल कर्मियों,मेडिकल स्टोर संचालक पर केस, अस्पताल के संचालक पर केस नहीं दर्ज किया गया, कर्मियों पर केस दर्ज कर अस्पताल संचालक को बचाया, पैडलेगंज स्थित न्यू लोटस अस्पताल का मामला।

➡लखीमपुर खीरी- धौरहरा में अवैध खनन तेज़ी से किया जा रहा, खनन पकड़ने गई वन विभाग टीम पर हमला, जंगल की जमीन पर जेसीबी से खनन हो रहा, हमला कर 3 ट्रैक्टर,जेसीबी,ड्राइवर छुड़ा ले गए, असलहे के बल पर छुड़ा ले गए माफिया, धौरहरा फारेस्ट टीम पर किया गया हमला।

➡आगरा- विवादित जगह पर बनी दीवार गिराई, अज्ञात लोगों ने दीवार को गिरा दिया, पिनाहट चेयरमैन पति पर लगा आरोप, चेयरमैन पति पर कब्जा करने का आरोप, होली,दंगल की जगह से कब्जा हटाने की मांग, पिनाहट की रामलीला मैदान के पास का मामला।

➡हापुड़- सड़क में घटिया सामग्री लगाने का मामला, ठेकेदार को बचाने में लगे संबंधित अधिकारी, बिना जांच-सैंपल के सड़क का निर्माण जारी, स्थानीय लोगो की शिकायत को अनदेखा किया, बहादुरगढ़ में ठेरा से रझेटी तक बन रही सड़क।

-------------------------------------------------------------------------------------
--------------------------------------------------------------------------------------

Report :- Amit Sharma
Posted Date :- 14-03-2021