ताजा खबर

अब की सुपरफास्ट बड़ी खबरें दिल्ली लाइव पर

Amit Sharma

➡दिल्ली- उत्तराखंड सीएम त्रिवेंद्र रावत लौटेंगे देहरादून, आज सीएम ने अपने आवास पर बुलाई बैठक, CM रावत ने मीटिंग में विधायकों को बुलाया, जिला पंचायत अध्यक्ष, मेयर को बुलाया गया। 

➡दिल्ली- राजौरी गार्डन में व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, छोटी सी बात पर आपस में भिड़ गए पड़ोसी, झगड़े के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई, 4 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया।

➡कोलकाता- बहुमंजिला इमारत में अग्निकांड का मामला, पीएम नरेंद्र मोदी ने घटना पर दुख जताया, मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की, घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की, पीएम राहत कोष से 2-2 लाख का मुआवजा, घायलों को 50 हजार की सहायता दी जाएगी.

➡चंडीगढ़- विधायक सुखपाल सिंह खैरा के घर ईडी की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों पर ईडी ने मारा छापा, पंजाब एकता पार्टी से विधायक हैं सुखपाल सिंह, चंडीगढ़ की सेक्टर-5 में स्थित कोठी में छापा, दिल्ली टीम के साथ चंडीगढ़ की टीम भी मौजूद।

➡लखनऊ- शूटर गिरधारी सिंह का एनकाउंटर मामला, प्रदेश सरकार ने घटना की जांच फैसला लिया, रिटायर्ड जज की अध्यक्षता में आयोग गठित, रिटायर्ड जज पंकज जायसवाल करेंगे अध्यक्षता, अजीत सिंह हत्या में मुख्य शूटर था गिरधारी।

➡लखनऊ- विभूतिखंड में अजीत सिंह हत्याकांड का मामला, पूर्व सांसद धनंजय सिंह का बयान लेगी पुलिस, धनंजय सिंह पर हत्या की साजिश का आरोप, नैनी जेल जाकर लखनऊ पुलिस करेगी बयान दर्ज, पुलिस बयान लेने के लिए कोर्ट से लेगी अनुमति, लखनऊ पुलिस आज कोर्ट में दाखिल करेगी अर्जी।

➡लखनऊ- BJP सांसद के बेटे आयुष का वीडियो वायरल, फरार चल रहे आयुष का वीडियो हुआ वायरल, सांसद पुत्र आयुष ने खुद को बेकसूर बताया, अपनी पत्नी पर लगाया फंसाने का आरोप।

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट के वकीलों का जिला बंद आज, शिक्षा सेवा अधिकरण के विरोध में प्रयागराज बंद, प्रधान पीठ लखनऊ में खोलने के विरोध में बंद, जिला बंद को व्यापारियों,छात्रों ने दिया है समर्थन, 23 फरवरी से लगातार हड़ताल पर हैं वकील, बंद के मद्देनजर प्रशासन ने भी किये हैं पुख्ता इंतज़ाम।

➡मिर्जापुर- फरियादी महिला ने थाने में खाया जहर, कार्रवाई न होने पर महिला ने खाया जहर, महिला को अस्पताल में कराया गया भर्ती, युवक पर शारीरिक शोषण का लगाया आरोप, पुलिस ने रेप की धारा में दर्ज किया केस, अदलहाट थाना क्षेत्र की है पीड़ित महिला।

➡बदायूं- पंचायत में मां को बेबस देख युवती ने दी जान, दहेज का मामला सुलझाने को हुई थी पंचायत, ससुराल पक्ष दहेज की कर रहा था मांग, ससुराल पक्ष पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, कोतवाली क्षेत्र के सकरी जंगल का है मामला।

➡अलीगढ़- कांवड़ियों से भरा टेम्पो डिवाइडर से टकराया, हादसे में करीब 14 कांवड़िए हुए घायल, सभी को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, भरतपुर से रामघाट गंगा कांवड़ भरने जा रहे थे, घायलों में महिलाएं, बच्चे और बुजुर्ग हैं शामिल, सिविल लाइन के कलेक्ट्रेट के सामने की घटना।

➡जौनपुर- किराना की दुकान में लगी भीषण आग, दमकल की 2 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू, 3 घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू, आग लगने से लाखों का हुआ नुकसान, शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका, मछलीशहर के जमुहार बाज़ार की घटना.

➡अमेठी- कृषि बिल के विरोध को लेकर विरोध प्रदर्शन, भारतीय किसान यूनियन का विरोध प्रदर्शन, 3 कृषि बिल, बढ़ती महगाई को लेकर प्रदर्शन करेंगे, एसडीएम अमेठी को ज्ञापन सौपेंगे किसान कार्यकर्ता।

➡पीलीभीत- पिकअप चालक ने महिला से किया दुष्कर्म, चाय में नशीला पदार्थ देकर किया बेहोश, सुनगढ़ी थाने में आरोपी पर मुकदमा दर्ज, शाहजहांपुर का रहने वाला है आरोपी चालक।

➡पीलीभीत- किशोर के पेट में हवा भरने का मामला, दिमाग की नसें फटने से हुई थी मौत, मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा, वैक्यूम क्लीनर से पेट में भरी थी हवा, पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट किया।

➡बुलंदशहर- महिला की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या, सिरफिरे आशिक ने घर में कूदकर चाकू से गोदा, दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत, कोतवाली शिकारपुर गांव हमीरपुर का मामला।

➡मथुरा- वन आरक्षित क्षेत्र में शव मिलने से हड़कम्प, लोगों ने हत्या की आशंका जताई, शव की नहीं हो पाई अभी तक शिनाख्त, गोवर्धन थाना क्षेत्र का परिक्रमा मार्ग मामला। 

➡प्रयागराज- यूनाइटेड मेडिसिटी में मासूम की मौत का मामला, तीन साल की मासूम खुशी की मौत का मामला, केस दर्ज होने के 4 दिन बाद भी कार्रवाई नहीं, आरोपी डॉक्टर,अस्पताल प्रबंधन पर कार्रवाई नहीं, आरोपियों पर कार्रवाई न होने से नाराजगी, भाकियू ने अस्पताल के बाहर प्रदर्शन का किया ऐलान, 12 बजे यूनाइटेड मेडिसिटी के बाहर करेंगे प्रदर्शन।

➡प्रयागराज- यूनाइटेड मेडिसिटी के बाहर बच्ची की मौत मामला, सर्जरी के बाद 3 साल की खुशी की हुई थी मौत, मुकदमे के 4 दिन बाद भी नहीं हुई कोई कार्रवाई, पिता ने इलाज में लापरवाही का दर्ज कराया है केस, 
पिपरी थाने में डॉ.अंकित गुप्ता पर दर्ज है मुकदमा, 3 दिन से CMO की रिपोर्ट का पुलिस को इंतजार, एनसीपीसीआर ने DM 24 घंटे में मांगी थी रिपोर्ट।

➡कर्नाटक- आय से अधिक संपत्ति का मामला, 9 अधिकारियों के ठिकाने पर छापेमारी, 11 जिलों के 28 ठिकानों पर छापेमारी, एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम का छापा, 52 अफसर, 172 स्टाफ छापेमारी में शामिल।

➡वाराणसी- व्यक्ति का शव मिलने से फैली सनसनी, लहूलुहान अवस्था में मिला अधेड़ का शव, धारदार हथियार से हत्या की जताई गई आशंका, सारनाथ क्षेत्र के पुराना पुल चौकी का मामला।

➡कासगंज- संदिग्ध हालत में पेड़ से लटके मिले प्रेमी युगल, दोनों के शव लटके मिलने से फैली सनसनी, दोनों के आत्महत्या की जताई जा रही आशंका, कोतवाली सदर क्षेत्र के भरसोली गांव का मामला।
------------------------------------------------------------------------------------
--------------------------------------------------------------------------------------

Report :- Amit Sharma
Posted Date :- 09-03-2021