ताजा खबर

अब की सुपरफास्ट बड़ी खबरें दिल्ली लाइव पर

Amit Sharma

➡दिल्ली- आज से शुरू होगा बजट सत्र का दूसरा चरण, किसान आंदोलन पर सरकार को घेरेगा विपक्षस, पेट्रोल, डीज़ल,LPG के दाम पर हंगामे के आसार।

➡दिल्ली- दिल्ली बॉर्डर पर किसानों के आंदोलन का मामला, मंच प्रबंधन सिर्फ महिलाओं द्वारा किया जाएगा, दिल्ली बॉर्डर पहुंच रहीं 40,000 हजार महिलाएं, महिला किसान,छात्र और कार्यकर्ता होंगे शामिल, अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाने के लिए जाएंगी।

➡दिल्ली- सिंघु बॉर्डर के पास देर रात हवाई फायरिंग, आंदोलन स्थल के करीब हवाई फायरिंग हुई, सोनीपत टीडीआई सिटी के सामने फायरिंग, देर रात तीन राउंड हवाई फायरिंग की गई, कार सवार लोगों ने हवाई फायरिंग की-किसान।

➡दिल्ली- देश की आजादी के 75 वर्ष पूरे होने पर कार्यक्रम, केन्द्र सरकार इस अवसर पर जश्न की तैयारी में, 259 सदस्यीय उच्च स्तरीय राष्ट्रीय समिति गठित की गई, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में समिति गठित, समारोहों की तैयारी पर चर्चा करने के लिए बैठक आज, उच्च स्तरीय समिति आज पहली बैठक करेगी, मोदी सरकार देशभर में जश्न मनाना चाहती है, इसकी शुरूआत 12 मार्च 2021 से होंगे आयोजन, ऐतिहासिक नमक सत्याग्रह की 91वीं वर्षगांठ भी है।

लखनऊ- 9,10 मार्च को सीएम का बुंदेलखंड दौरा, ललितपुर में बांध परियोजना का लोकार्पण, जालौन में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का निरीक्षण, झांसी में विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे।

➡लखनऊ- प्रमुख सचिव बीएल मीणा पर कार्रवाई नहीं, बीएल मीणा ने एक बार फिर दिखाई तानाशाही, निदेशक समाज कल्याण के खिलाफ लिखा पत्र, बाल कृष्ण त्रिपाठी पर कार्रवाई के लिए पत्र लिखा, मीणा की प्रताड़ना से निदेशक को हार्ट अटैक आया, निदेशक बाल कृष्ण अभी अस्पताल में भर्ती हैं, नियुक्ति विभाग ने निदेशक पर कार्रवाई शुरू की, बाल कृष्ण को विशेष सचिव पंचायतीराज बनाया, राकेश कुमार को निदेश समाज कल्याण बनाया है, बाल कृष्ण त्रिपाठी पर अनुशासनिक कार्रवाई शुरू, बीएल मीणा की अभद्रता से पूरा विभाग परेशान है।

➡बुलंदशहर- सीएम योगी आदित्यनाथ आज करेंगे उद्घाटन, महिला चौकी का वीडियो कांफ्रेंसिंग से उद्घाटन, महिला दिवस के अवसर पर करेंगे उद्घाटन, स्याना सराफा बाजार में रिपोर्टिंग चौकी है, उप निरीक्षक छवि को प्रभारी नियुक्त किया, महिला पुलिसकर्मी सहित 6 पुलिस कर्मी तैनात होंगे।

➡बिजनौर- बस ने शिव भक्त के सहयोगी को मारी टक्कर, सड़क पार कर रहे दिव्यांग युवक घायल, घायल युवक को सीएचसी में कराया भर्ती, पुलिस ने बस ड्राइवर को हिरासत में लिया, थाना धामपुर के स्योहारा मार्ग की घटना।

➡आगरा - 2 पक्षों में लाठी-डंडे और तमंचे से फायरिंग, मामूली बात पर दो पक्षों में लाठी-डंडे चले, गोली लगने से दो लोग गंभीर घायल, पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज भेजा, खेरागढ़ थाना क्षेत्र के बुरेहरा की घटना।

➡ललितपुर- मंत्री डा.महेंद्र सिंह बंडई बांध का करेंगे निरीक्षण, निरीक्षण के बाद अधिकारियों के साथ बैठक, कल सीएम योगी ललितपुर के दौरे पर, मड़ावरा क्षेत्र के बंडई बांध का लोकार्पण।

➡रायबरेली- ससुराल में सनकी पति ने पत्नी को मारी गोली, पति ने पत्नी को अवैध असलहे से मारी गोली, घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती, ऊंचाहार के ननकू पट्टी रहस कैथवल की घटना।

➡जौनपुर- प्रभारी मंत्री का एक दिवसीय दौरा आज, जौनपुर प्रभारी मंत्री हैं उपेंद्र तिवारी, 10 बजे जिले में पहुंचेंगे प्रभारी मंत्री, महिला दिवस पर आयोजिय कार्यक्रम जाएंगे, जिले के पदाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक।

➡हापुड़- गैंगस्टर की गोली मारकर हत्या का मामला, हत्यारों को पकड़ने में पुलिस के हाथ खाली, गैंगस्टर की गोली मारकर की गई थी हत्या, अपहरण कर हत्या कर हत्यारे हुए थे फरार, हाफिजपुर पुलिस से बचकर घूम रहे आरोपी, हाफिजपुर के बुलन्दशहर रोड़ पर हुई थी हत्या।

➡आगरा- सभी पर्यटन स्थल महिलाओं के लिए फ्री, अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर किया फ्री, एएसआई ने महिलाओं के लिए किया फ्री, ताजमहल, लालकिला, फतेहपुर सीकरी, एत्माद्दौला,सिकंदरा,रामबाग पर्यटन स्थल, मरियम टॉम्ब मे आज फ्री प्रवेश मिलेगा, भारतीय-विदेशी महिला पर्यटकों को फ्री में प्रवेश।

➡प्रतापगढ़- युवक की गोली मारकर हत्या से हड़कम्प, बदमाशों ने घर में घुसकर युवक की हत्या की, ननिहाल में रहता था मृतक युवक हरिकेश, रंजिश में हत्या की करने की जताई आशंका, लालगंज कोतवाली के अनेहरा गांव की घटना।

➡बुलंदशहर- अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर सीएम करेंगे संवाद, मुख्यमंत्री योगी शिक्षिकाओं से करेंगे संवाद, विभाग में तैनात शिक्षिकाओं से करेंगे संवाद, 17 शिक्षिकाओं से सीएम ऑनलाइन करेंगे संवाद।

➡अमरोहा- अपडेट-  प्रॉपर्टी कारोबारी की गोली मारकर हत्या, प्रॉपर्टी कारोबारी हरिश्चंद्र सैनी की हत्या, 3 गोलियां मारकर प्रॉपर्टी कारोबारी का हत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, नगर कोतवाली के तकिया मोती शाह का मामला।

➡कानपुर- 8 साल की मासूम बच्ची से रेप की वारदात, 60 वर्षीय व्यक्ति ने बनाया हवस का शिकार, पीड़ितों ने थाने में की आरोपी की शिकायत, बर्रा पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।

➡अमेठी- प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा का अमेठी आगमन, अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर आगमन, नारी सुरक्षा-सम्मान को लेकर आयोजित कार्यक्रम, जवाहर नवोदय विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम, 11 बजे प्रभारी मंत्री कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा।

➡अमेठी- प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा का अमेठी आगमन, अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर आगमन, नारी सुरक्षा-सम्मान को लेकर आयोजित कार्यक्रम, जवाहर नवोदय विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम, 11 बजे प्रभारी मंत्री कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा।

➡अमेठी- दबंगों ने पीड़ित की जमीन पर किया अवैध कब्जा, अवैध कब्जा कर फर्जी तरीके से स्कूल चल रहा, मामला न्यायालय में होने के बाद कार्रवाई नहीं, आए दिन पीड़ित के साथ मारपीट करते हैं दबंग, शुक्ल बाजार के दयाल चौधरी किशनी का मामला।

➡लखीमपुर- महिला रिपोर्टिंग का उद्घाटन आज, सीएम योगी वर्चुअली करेंगे उद्घाटन, एसपी ने तैयारियों को लेकर दिशा निर्देश दिए, गोला में खोली जा रही महिला रिपोर्टिंग चौकी>

➡लखीमपुर- पंचायत चुनाव को लेकर आपत्ति मामला, आपत्तियां दाखिल करने का आज अंतिम दिन, अभी तक तीन सौ से ज्यादा आपत्तियां दी जा चुकी, 14 मार्च को आरक्षण अंतिम सूची प्रकाशन होगा।

➡चित्रकूट - युवक की रस्सी से गला घोंटकर की गई हत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अज्ञात लोगों ने हत्या की घटना को दिया अंजाम, रैपुरा के सिंहपुर के मजरा कपुरी गांव में हत्या।

➡कानपुर देहात- जेट्रोफा का फल खाने से बच्चों की हालत बिगड़ी, पांचों बच्चों को सीएचसी में किया गया भर्ती, जिला अस्पताल अकबरपुर किया गया रेफर, सिकन्दरा झाड़ी बाबा मंदिर परिसर में लगा था पेंड़।

------------------------------------------
--------------------------------------------------------------------------------------

Report :- Amit Sharma
Posted Date :- 08-03-2021