ताजा खबर

सुबह की बड़ी खबरें दिल्ली लाइव पर

Amit Sharma

➡लखनऊ- अमोनिया गैस रिसाव से कोल्ड स्टोर में विस्फोट, विस्फोट से कोल्ड स्टोर के उड़े परखच्चे, हादसे के वक्त 20-25 मज़दूर काम कर रहे थे, घटना में चार मजदूर गंभीर रूप से घायल, घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, डॉक्टरों ने 2 मजदूरों को मृत घोषित किया, जांच के बाद दोषियों पर होगी कार्रवाई-ADM, इटौंजा के बिंदेश्वरी कोल्ड स्टोर की घटना।

➡लखनऊ- सीएम का 2 दिवसीय बुंदेलखंड दौरा आज, आज से 2 दिन दिवसीय दौरे पर रहेंगे सीएम, विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे सीएम योगी, स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे सीएम योगी, महत्वाकांक्षी योजना हर का भी फीडबैक लेंगे, हर घर नल से जल योजना का लेंगे फीडबैक।

➡संभल- रंजिश में दो पक्षों में जमकर मारपीट, आपस में चले लाठी डंडे,की गई फायरिंग, पुलिस के पहुंचते ही सभी लोग फरार, एक पक्ष की तहरीर पर दर्ज हुआ केस, हयातनगर क्षेत्र के करछली गांव की घटना।

➡प्रयागराज- कौशाम्बी की बच्ची खुशी मिश्रा की मौत का मामला, यूनाइटेड मेडिसिटी को बचाने में जुटा प्रशासन, प्रयागराज का पुलिस प्रशासन यूनाइटेड वालों को बचा रहा है, हाल ही में इस अस्पताल को मेडिकल कॉलेज की मान्यता मिली है, गरीब की बच्ची का ऑपरेशन कर अस्पताल से निकाला था, अस्पताल के गेट पर बच्ची की मौत हो गई थी, गुलाटी को बचाने में प्रशासन ने ताकत झोंकी, गुलाटी के रसूख के बूते सबने छुप्पी साधी, गुलाटी पर अब तक कोई एफआईआर नहीं, पुलिस पर तहरीर बदलवाने का भी आरोप है, गरीब की बच्ची मर गई,प्रशासन गुलाटी के साथ, पैसे कम पड़े तो बच्ची को अस्पताल से निकाला था।

➡आगरा- चंबल के बीहड़ में युवक का शव मिला, संदिग्ध हालत में झाड़ियों में मिला शव, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, 2 दिन पूर्व खेत जाने के लिए घर से निकाला था, पीड़ित परिजनों ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी, मृतक युवक का गला दुपट्टा से बंधा मिला, पुलिस आत्महत्या की जता रही आशंका, पिनाहट क्षेत्र के चंबल नहर की घटना।

➡एटा- जैथरा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में अवैध वसूली, प्रसव के लिए आई महिलाओं से हो रही वसूली, प्राइवेट मेडिकल से मगाई जा रही हैं दवाएं, जिला प्रशासन मामले में नहीं दे रहा ध्यान, जैथरा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र का मामला।

➡बुलंदशहर, युवक ने किराना व्यापारी को दी धमकी, तमंचा लेकर धमकी देते वीडियो वायरल, धमकी देकर भाग रहे युवक का वीडियो, मामूली बात को लेकर हुए विवाद में दी धमकी, युवक पर जान से मारने की धमकी का आरोप, 3 जनवरी 2021 का बताया जा रहा वीडियो, बुलंदशहर कोतवाली नगर क्षेत्र का मामला।

--------------------------------------------------------------------------------------
--------------------------------------------------------------------------------------

Report :- Amit Sharma
Posted Date :- 07-03-2021