ताजा खबर

खबरों का कहर दिल्ली लाइव पर

Amit Sharma

➡दिल्ली: नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की बैठक, पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में मीटिंग, CM योगी VC के माध्यम से मीटिंग में मौजूद, मीटिंग में पीएम नरेंद्र मोदी का बयान, कई राज्यों में तेज गति से विकास का काम, कई राज्यों को विकास की गति बढ़ानी होगी। 

दिल्ली: लाल किला हिंसा के आरोपी ने किया चैलेंज, लक्खा सिंह ने वीडियो जारी कर पुलिस को चैलेंज किया, 23 फरवरी को एक और प्रदर्शन का एलान किया, यह प्रदर्शन बठिंडा में करने की बात कही गई, लक्खा पर 1 लाख इनाम घोषित कर चुकी पुलिस। 

लखनऊ: रामचंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ पैरा मेडिकल पर केस दर्ज, कॉलेज संस्थापक समेत 8 लोगों पर केस दर्ज हुआ, वादे से मुकरा कॉलेज,छात्रों ने दर्ज कराया मुकदमा, पुलिस ने धोखाधड़ी की धाराओं में केस दर्ज किया, कॉलेज ने मोटी फीस लेकर छात्रों से झूठे वादे किए, यहां के छात्र यूपी में पैथोलॉजी नहीं खोल सकते हैं, छात्र सरकारी नौकरी में भी आवेदन नहीं कर सकेंगे, कॉलेज ने वेबसाइट पर दर्ज नियम अचानक बदले, लखनऊ के गुडंबा इलाके में है पैरा मेडिकल कॉलेज।

लखनऊ: सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की प्रेसवार्ता, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने पार्टी ज्वाइन कराई, कई बसपा नेताओं ने सपा ज्वाइन की ,बसपा और कांग्रेस के नेता सपा में शामिल, अखिलेश यादव ने पार्टी ज्वाइन कराई, कांग्रेस से ऊषा मौर्य, मुन्ना लाल मौर्य, बसपा से तेज बहादुर मौर्य, विजय प्रताप कुशवाहा, डॉ सलोना कुशवाहा, केके पाल ने सपा ज्वाइन की।  

लखनऊ : आलमबाग थाना क्षेत्र में शव मिलने से सनसनी, भोला खेड़ा चौकी के पास नहर में मिला शव, सूचना पर भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची, भोला खेड़ा चौकी पर अभी तक ताला लगा है। 

लखनऊ: नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की बैठक, सीएम योगी वीसी के माध्यम से शामिल होंगे, पीएम मोदी की अध्यक्षता में मीटिंग होनी है, थोड़ी देर में CM योगी मीटिंग में शामिल होंगे। 

वाराणसी: एयरपोर्ट पर पकड़ी गई सोना तस्करी, कस्टम विभाग को मिली बड़ी सफलता, शारजाह की फ्लाइट से वाराणसी पहुंची महिला, महिला से 355.65 ग्राम सोना हुआ बरामद , परफ्यूम की बोतल में छुपा रखा था सोना, माले में भी सोना लगवाकर सफेद पेंट कराया था।

आगरा : मंत्री जय प्रताप सिंह का आज आगरा दौरा, 1 बजे खंदारी स्थित भदावर हाउस पहुंचेंगे , भाजपा विधायक पक्षालिका सिंह से मुलाकात, दोपहर 2 बजे RBS कॉलेज कैंपस में कार्यक्रम, आरबीएस कॉलेज की प्रबंध समिति की बैठक लेंगे।

संभल: अतिक्रमण पर जिला प्रशासन की कार्रवाई, सड़क निर्माण में बाधा बन रहा अतिक्रमण, जेसीबी से सैकड़ों अवैध निर्माण गिराए, हयातनगर कोतवाली क्षेत्र का मामला।

जालौन: मानसिक तनाव के चलते युवक ने फांसी लगाई, गांव के बाहर पेड़ पर लटकता मिला शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, उरई कोतवाली के फैक्ट्री एरिया का मामला। 

शामली: शामली में आज आप पार्टी की संगठन समीक्षा, राज्यसभा सांसद संजय सिंह करेंगे समीक्षा, मेरठ में होने वाली पंचायत को लेकर चर्चा करेंगे, समीक्षा के बाद दोपहर 1 बजे प्रेसवार्ता करेंगे, शहर के करनाल रोड पर संजय सिंह की पीसी। 

सुल्तानपुर: नवीन मंडी निर्माण में अनियमितता उजागर, पुराने और पीले ईंटों से करवाया जा रहा निर्माण, दुकानों और जर्जर भवनों का हो रहा निर्माण , कृषि मंडी निर्माण समिति करा रही निर्माण, नगर के अमहट स्थित नवीन मंडी का मामला। 

आगरा: तमंचे के बल पर ट्रक चालक से लूट, स्कूटी सवार 2 बदमाशों ने की लूट, खाना बना रहे ड्राइवर से मारपीट कर लूट, अलीगढ़ हाईवे की टेढ़ी बगिया के पास लूट। 

बागपत: व्यापारी की बेटी के अपहरण का प्रयास, स्कूल के बाहर से अपहरण का प्रयास, अपहरण का 4 बदमाशों ने किया प्रयास, स्कूल कर्मचारियों के आने पर भागे बदमाश, शहर के केडीआर स्कूल के बाहर का मामला। 

बांदा: अराजकतत्वों ने लगा दी दुकानों में आग, भीषण आग में कई दुकानें जलकर हुई खाक, दुकानदारों का लाखों का हुआ नुकसान, शहर के संकट मोचन मंदिर के पास का मामला। 

नोएडा: वैक्सीन लगने के बाद भी 2 को कोरोना, 2 स्वास्थ्यकर्मियों को हुआ कोरोना, कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लग चुकी है, 5 फरवरी को लगी थी वैक्सीन की पहली डोज, एंटीजन टेस्ट में पाए गए दोनों कोरोना पॉजिटिव।

बुलंदशहर : जिला जेल को मिला ISO सार्टिफिकेट, जिला और जेल प्रशासन में खुशी, जेल अधीक्षक ने डीएम को सौंपा ISO  सर्टिफिकेट, अब तक 3 जेलों को मिला है ISO सार्टिफिकेट। 

हरदोई: दुकान खोलने जा रहे सर्राफा कारोबारी से लूट, आभूषणों से भरा बैग लूटकर लुटेरे हुए फरार, 3 लुटेरों ने आंख में मिर्च झोंककर की लूट, तेरवा दहिगवां के मौनी बाबा मंदिर के पास लूट, कासिमपुर थाने के गौसगंज क्षेत्र में हुई लूट।  

प्रतापगढ़: पुलिस ने परिजनों से जबरन शव छीना, जबरन शव छीनने का लोगों ने किया विरोध, पुलिस की गाड़ी के सामने जमीन पर बैठे लोग, पुलिस ने लाठियां भांजकर लोगों को भगाया, शव लेकर भाग रही पुलिस से भिड़े ग्रामीण, पुलिस ने बच्चों-महिलाओं पर किया लाठीचार्ज, महिलाओं को जमीन पर गिराकर पुलिस ने पीटा, 4 दिन से गायब मासूम का नाले में मिला है शव, नगर कोतवाली के कांशीराम कॉलोनी का मामला। 

बस्ती: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला का दौरा आज, 11.30 बजे पहुचेंगे बस्ती के शास्त्री चौक, 100 फीट ऊंचे राष्ट्र ध्वज का स्थापना कार्यक्रम  , लोकसभा अध्यक्ष राष्ट्र ध्वज को देंगे सलामी, स्काउट गाइड के 200 बच्चे भी देंगे सलामी, बस्ती महोत्सव में भी करेंगे शिरकत, 2 बजे गोरखपुर से प्रस्थान करेंगे लोकसभा अध्यक्ष। 

गोरखपुर: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला पहुंचे गोरखपुर, ओम बिरला का कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत , सांसद रविकिशन, जगदंबिका पाल रहे मौजूद, ओम बिरला जाएंगे गोरक्षनाथ मंदिर, दर्शन के बाद बस्ती के लिए करेंगे प्रस्थान, ADG अखिल कुमार समेत सभी अधिकारी मौजूद।

संभल: मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर भीषण हादसा, कार और टैंकर की टक्कर में 4 की मौत, घने कोहरे की वजह से हुआ भीषण हादसा, हादसे में 4 घायल अस्पताल भेजे गए, बनियाठेर थाना क्षेत्र में हुआ हादसा। 

लखीमपुर खीरी: नेपाल सीमा पर भारतीय वाहनों की आवाजाही बढ़ी, सस्ते पेट्रोल भरने को लेकर वाहन नेपाल जा रहे, नेपाल में 20 से 30 रु सस्ता है पेट्रोल, सस्ते पेट्रोल को लेकर तस्करी की आशंका बढ़ी, भारत से जा रहा पेट्रोल नेपाल में सस्ता बिक रहा। 

बिजनौर: किसान की खड़ी फसल जोतने का वीडियो वायरल, किसान ने गेंहू की खड़ी फसल को ट्रैक्टर से जोता , कृषि कानून के विरोध में 5 बीघे फसल नष्ट की, थाना चांदपुर के कुलचाना इलाके का मामला। 

अलीगढ़: सुबह कोहरे के कारण हाइवे पर हुआ हादसा, आपस में टकराए कार, बस समेत 14 वाहन, हादसे में कई लोग हुए मामूली रूप से घायल, थाना लोधा और देहली गेट इलाके में हादसे।  

लखीमपुर खीरी: उत्तराखंड त्रासदी में 30 मजदूर लापता मामला, शासन की तरफ से भेजे गए एसडीएम वापस लौटे, एसडीएम पलिया उत्तराखंड से वापस लौटे, गोला एसडीएम अखिलेश को उत्तराखंड भेजा गया, खीरी के मजदूरों की तलाश में भेजे गए एसडीएम, निघासन तहसील क्षेत्र के हैं सभी लापता मजदूर।

प्रतापगढ़: 3 दिन से लापता किशोर का नाले में मिला शव, अपहरण के बाद किशोर की हत्या की गई, किशोर के सिर में मिले गंभीर चोट के निशान, परिजनों ने विकास भवन रोड पर लगाया जाम, नगर कोतवाली के सरोज चौराहे का मामला।

चित्रकूट: निजी नर्सिंग होम में प्रसूता की मौत, यशोदा हॉस्पिटल में डिलीवरी के दौरान मौत, नवजात को सुरक्षित ऑक्सीजन में रखा गया , परिजनों ने अस्पताल के बाहर किया हंगामा, डॉक्टरों की लापरवाही से मौत का लगाया आरोप, सदर कोतवाली क्षेत्र का मामला। 

बिजनौर: शस्त्र चलाने में थाने के दारोगा हुए फेल, सीओ ट्रेंनिग के दौरान हुआ खुलासा, सुरक्षा का जिम्मा भरने वाली पुलिस हुई फेल, धामपुर के दारोगा नहीं चला पाते शस्त्र। 

मथुरा: श्रद्धालुओं की गाड़ी में पिकप ने मारी टक्कर, टक्कर लगने से श्रद्धालु की गाड़ी हुई क्षतिग्रस्त, पिकप ड्राइवर टक्कर मार कर मौके से फरार, थाना गोवर्धन के अडीग पर हुआ हादसा।

मुजफ्फरनगर: आज कांग्रेस की कृषि बिलों पर किसान महारैली, प्रियंका गांधी के आह्वान पर किसान रैली, किसान महारैली को प्रियंका गांधी करेंगी संबोधित, किसान महारैली को लेकर पुलिस-प्रशासन अलर्ट, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय लालू पहुंचे , कांग्रेस के कई दिग्गज नेता भी रहेंगे मौजूद, बघरा स्वामी कल्याण कॉलेज में होगी महारैली।


------------------------------------------------------------------------------------
--------------------------------------------------------------------------------------

Report :- Amit Sharma
Posted Date :- 20-02-2021