ताजा खबर

बिग ब्रेकिंग दिल्ली लाइव पर

Amit Sharma


➡दिल्ली- बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर AIIMS में हुईं भर्ती, तबीयत बिगड़ने पर दिल्ली एम्स में भर्ती हुई, सांस की तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती।

➡लखनऊ- सीएमएस छात्र व्योम आहूजा का सम्मान, महापौर संयुक्ता भाटिया ने किया सम्मानित, CMS ने 1 लाख का नगद पुरस्कार दिया,  छात्र के माता-पिता को सम्मानित किया गया,  हाल ही में सीएम योगी ने किया था सम्मानित, CMS गोमती नगर का छात्र हैं व्योम आहूजा, जगदीश गांधी ने परिजनों को सम्मानित किया।

➡लखनऊ- उन्नाव मामले में बोले मंत्री सुरेश खन्ना, पोस्टमार्टम में इंजरी नहीं पाई गई है, पुलिस की 6 टीमें गठित की गई हैं,  हमारी सरकार पीड़ितों के साथ है, तीसरी बच्ची का कानपुर में इलाज जारी।

➡लखनऊ- PGI इलाके में प्रोफेसर से लूट,मारपीट मामला, PGI पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया,  अश्लील वीडियो बनाकर कर रहे थे ब्लैकमेल, प्रोफेसर से मारपीट कर लूटने का भी आरोप।

➡लखनऊ- कोविड कमांड सेंटर में डांस का मामला, सुपरवाइजर समेत 5 कर्मचारी सस्पेंड हुए, डांस वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई, ड्यूटी छोड़कर कर्मचारी मौज-मस्ती कर रहे थे.

➡प्रयागराज- संघ प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे प्रयागराज, बमरौली एयरपोर्ट से झूंसी के लिए रवाना, गंगा पूजन के कार्यक्रम में होंगे शामिल, कल गंगा समग्र कार्यक्रम में होंगे मुख्य अतिथि, 5 राज्यों से 700 स्वयंसेवकों के साथ बैठक.

➡अमेठी- आवास आवंटन में धांधली पर आक्रोश, ग्रामीणों ने सिंहपुर ब्लॉक का किया घेराव, एक दर्जन ग्राम पंचायतों को नहीं मिले आवास, सीएम को संबोधित ज्ञापन बीडीओ को सौंपा, सिंहपुर ब्लॉक की पन्हौना पंचायत का मामला।

➡गाजियाबाद- फर्जी पब्लिकेशन हाउस पर पुलिस की छापेमारी, नामी कंपनियों के नाम से छपती थी नकली किताबें, छापेमारी में करीब 4 करोड़ की किताबें बरामद, नकली किताब कंपनी का मालिक अरेस्ट, ट्रॉनिका सिटी के औद्योगिक इलाके में छापेमारी।

➡फिरोजाबाद- रिक्रूट आरक्षी ने फांसी लगाकर दी जान, प्रेम प्रसंग में आत्महत्या की आशंका, वीडियो कॉलिंग पर बात करते लगाई फांसी, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पुलिस लाइन की मैस में तैनात था मृतक।

➡सोनभद्र- ओबरा पीजी कॉलेज में  हुआ नामांकन, छात्र संगठन के कई प्रत्याशी मैदान में, राजनीतिक पार्टी के नेता,पूर्व छात्र रहे शामिल, कॉलेज प्रशासन नामांकन को लेकर रही सतर्क, कॉलेज परिसर के पास पुलिस प्रशासन मौजूद।

➡प्रतापगढ़- अपहरण के बाद छात्रा की हत्या का मामला, पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार किया, एक महीने पहले छात्रा का हुआ था अपहरण, कोहंडौर इलाके में मिला था छात्रा का कंकाल, नगर कोतवाली के सिटी इलाके का मामला।

➡बागपत- सरकारी जमीन पर भूमाफिया ने किया कब्जा, प्रधान,भूमाफिया ने 110 बीघा जमीन कब्जाई, कलेक्ट्रेट पहुंचे ग्रामीणों ने प्रशासन से की मांग, सरकारी जमीन से अवैध कब्जा हटाने की मांग, चांदीनगर थाना क्षेत्र के गौना गांव का मामला।

➡मेरठ- बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म का मामला, बच्ची को ले जाते सवार सवार CCTV में कैद, आरोपी की तलाश में लगी 2 जिलों की पुलिस, उच्चाधिकारी कर रहे मामले की मॉनीटिरिंग, 24 घंटे बाद भी नहीं लगा आरोपी का सुराग, मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र का मामला।

➡मुरादाबाद- अवैध कच्ची शराब पर आबकारी का छापा, 12 हजार लीटर लहन किया नष्ट, आबकारी ने 200 अवैध भट्टियां तोड़ी, 4 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सिविल लाइन थाने के आदर्श नगर का मामला।

➡मथुरा- पेट्रोल पम्प पर मारपीट करने वालों पर केस, गोवर्धन थाने में पुलिस ने केस दर्ज किया, 3 नामजद और 15 अज्ञात के खिलाफ केस, पैसे के लेनदेन में पेट्रोल पंप पर मारपीट हुई थी, पूरी घटना का सीसीटीवी वीडियो आया सामने।

➡कासगंज- संदिग्ध हालत में युवक का मिला शव, सड़क किनारे शव मिलने से सनसनी, मृतक प्रभात करता था मजदूरी कार्य, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अमांपुर थाने के आनंदपुर का मामला।

➡बलिया- बलिया पुलिस की अच्छी पहल, प्रेमी प्रेमिका की शिव मंदिर में कराई शादी, प्रेमी ने शादी से किया था मना, प्रेमिका न्याय के लिए पहुंची थाने, पुलिस ने दोनों की धूमधाम से कराई शादी, मनियर थाना क्षेत्र का मामला।

➡मेरठ- पवन हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, अवैध संबंधों के चलते हुई थी पवन की हत्या, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी हत्या, पत्नी, प्रेमी समेत तीन आरोपी गिरफ्तार, जानी थाना पुलिस ने किया खुलासा।

➡बदायूं- संदिग्ध हालात में 3 महीने के बच्चे की मौत, परिजनों ने तंत्र-मंत्र में हत्या का आरोप लगाया, मोहल्ले के एक व्यक्ति पर लगाया आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अलापुर थाने के डलवा शहीदा गांव की घटना।

➡गोंडा- संदिग्ध हालत में मिला मासूम का शव, खेत में बच्चे का शव मिलने से मचा हड़कंप, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका, कल सुबह घर से लापता हुआ था मासूम, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, तरबगंज के रगड़गंज इलाके की घटना।

➡आगरा- बाइक सवार 3 गुंडों ने बुजुर्ग को पीटा, नशे में धुत 3 गुंडों ने बुजुर्ग को पीटा, घायल अवस्था में बुजुर्ग पहुंचा थाने, बुजुर्ग के शरीर पर चोट के निशान, जैतपुर थाने के कमतरी गांव की घटना।

➡बाराबंकी- शौचालय निर्माण में बड़े पैमाने पर धांधली, ग्रामीणों ने डीएम से कार्रवाई की मांग की, 25-30 फर्जी शौचालय बनवाकर पैसे निकाले-ग्रामीण,सूरतगंज क्षेत्र विंदौरा धरथारिया का मामला।

➡बांदा- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने फांसी लगाई, लॉकडाउन के दौरान हुई थी युवक की शादी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शहर कोतवाली के बाकरगंज का है मामला।

Report :- Amit Sharma
Posted Date :- 19-02-2021