राजनिती

जन सेवा केंद्र में हुई लाखों की चोरी के मामले में पूछताछ करने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने जानलेवा हमला कर दिया

Desk

बिजनौर।जन सेवा केंद्र में हुई लाखों की चोरी के मामले में पूछताछ करने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने जानलेवा हमला कर दिया। मोहल्ले वालो ने लाठी डंडों से पुलिसकर्मियों पिटाई कर दी। इस हमले में दारोगा समेत दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं जिन्हे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ दिन पहले ग्राहक सेवा केंद्र में 13 लाख की चोरी हुई थी। इस घटना को लेकर पुलिस लोगों को बुलाकर पूछताछ कर रही थी।
16 फरवरी को थाना कोतवाली देहात इलाके में एक ग्राहक सेवा केंद्र में 13 लाख की चोरी हो गयी थी। इसी मामले की जांच में लगी पुलिस टीम कई संदिग्धों से पूछताछ कर चुकी है। इसी मामले में थाना कोतवाली देहात इलाके के मोहल्ला सादात में दरोगा पवन कुमार सिपाहियों के साथ सरताज नाम के युवक से पूछताछ करने सरताज के घर गए थे। आराेप है कि इसी दौरान सरताज ने अपने कुछ साथियो के साथ मिलकर पुलिस पर जमकर लाठी डंडो से हमला बोल दिया ।
इस हमले में एक दरोगा पवन सिपाही सोनू सहगल व एक और सिपाही घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक पुलिस पर हमला करने के मुख्य आरोपी सरताज और उसके दो साथियों हमजा और नवाब को गिरफ्तार कर लिया गया है। सभी आरोपियों के खिलाफ गम्भीर धाराओ में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है ।

Report :- Desk
Posted Date :- 27-02-2021

राजनिती