राज्य

बार एसोसिएशन नजीबाबाद के बैनर तले कई अधिवक्ताओं ने तहसील परिसर में प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा।

Desk

नजीबाबाद।बार एसोसिएशन नजीबाबाद के बैनर तले कई अधिवक्ताओं ने तहसील परिसर में प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा। अधिवक्ताओं ने केंद्र सरकार से कृषि कानून वापस लेने और किसानों को प्रताड़ित करना बंद करने की मांग की।
बार एसोसिएशन के अध्यक्ष धीरेंद्र सिंह एवं महासचिव फहीम अहमद के नेतृत्व में बड़ी संख्या में अधिवक्ताओं ने तहसील परिसर में पदयात्रा निकालकर प्रदर्शन किया। टिकैत तुम संघर्ष करो, हम तुम्हारे साथ हैं.., कृषि कानून वापस लो सहित कई नारे लगाते हुए उपजिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे अधिवक्ताओं ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एसडीएम बृजेश कुमार सिंह को सौंपा। ज्ञापन में कहा गया कि विभिन्न प्रदेशों के किसान और कई किसान संगठन पिछले दो माह से अधिक समय से कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली बार्डर पर धरने पर बैठे थे। इन किसानों को अब पुलिस और प्रशासन प्रताड़ित कर रहा है। भारत सरकार इस पर गंभीरता से विचार नहीं कर रही है। अधिवक्ताओं ने कहा कि कृषि प्रधान देश की रीढ़ किसान हैं। किसानों को प्रताड़ित करने का अधिवक्ता विरोध करते हैं। प्रदर्शनकारी अधिवक्ताओं में नौबहार सिंह, पंकज विश्नोई, मनीष जैन, अमरीक सिंह, लोकेंद्र सिंह, अतर सिंह सहित कई अधिवक्ता शामिल रहे

Report :- Desk
Posted Date :- 31-01-2021

राज्य