ताजा खबर

सुबह की बड़ी खबरें दिल्ली लाइव पर

Amit Sharma

➡लखनऊ- फर्नीचर की दुकान में लगी भीषण आग, आग लगने से लाखों का सामान जला, देखते देखते पूरा शो रूम जलकर खाक, दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया, मोहनलालगंज थाना क्षेत्र के सिसेडी की घटना.

➡मथुरा- टैंकर और कार की आपस में भीषण टक्कर, हादसे में 7 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत, आगरा से नोएडा जाते समय हुआ हादसा, हरियाणा के जींद के रहने वाले थे सभी मृतक, नोहझील क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे की घटना.

➡कानपुर- लाइफ लाइन हॉस्पिटल की लापरवाही , हॉस्पिटल पर सीएमओ जल्द कर सकते हैं कार्रवाई, मरीजों की जान से खिलवाड़ करता है हॉस्पिटल, मरीज की पथरी के ऑपरेशन के बाद हुई थी मौत, हॉस्पिटल के खिलाफ CMO से की गई थी शिकायत, हॉस्पिटल का लाइसेंस रद्द करने की मांग की, लाइफ लाइन हॉस्पिटल की एक और शिकायत, 10 एमएल सिरेंज से लगाया था बच्ची को टीका, टीका लगाने के बाद बच्ची की बिगड़ थी हालत, बच्ची की मां ने CMO से की थी लिखित शिकायत, जूही बर्रा इलाके में चल रहा लाइफ लाइन हॉस्पिटल.

➡सहारनपुर- स्टोन क्रेशर पर बंधक बनाकर डकैती की वारदात, बदमाशों ने मुंशी,चौकीदार को बंधक बनाकर लूटा, आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने डाली डकैती, 4 हजार कैश,तांबा लूटकर कर बदमाश फरार, मिर्जापुर थाना क्षेत्र के मगनपुरा के पास की घटना.

➡ग्रेटर नोएडा- पुलिस ने पेट्रोल पंप पर चलाया चेकिंग अभियान, अभियान के दौरान संदिग्ध गाड़ियों की ली तलाशी, चेकिंग में ब्लैक फ़िल्म चढ़ी गाड़ियों पर की कार्रवाई, यातायात का उल्लंघन करने वालों के किये ई चालान, नॉलिज पार्क थाना पुलिस ने की कार्रवाई.

➡ग्रेटर नोएडा- एवीजे हाइट्स सोसायटी के गार्डों की गुंडई, सोसायटी के गार्डों ने युवकों से की मारपीट, गाड़ी चेक करने को लेकर हुआ विवाद, कार सवार 2 युवकों से गार्डों ने की मारपीट, मारपीट के दौरान युवक की गाड़ी का टूटा शीशा, सोसाइटी में अपने दोस्त से मिलने आये थे दोनों, पुलिस ने चार लोगों को लिया हिरासत में, सूरजपुर के एवीजे हाइट्स सोसाइटी का मामला.

➡गोंडा- उमरी पुलिस ने पेश की मानवता की मिसाल, ट्रैक्टर के नीचे दबे युवक की बचाई जान, ट्रैक्टर से युवक को सकुशल निकाला बाहर, इलाज के लिए चालक को भेजा अस्पताल, ट्रैक्टर पलटने से नीचे दब गया था चालक, गन्ना लोड कर चीनी मिल जा रहा था लेखपाल, सड़क पर ट्रैक्टर चढ़ाते अचानक पलटा ट्रैक्टर, 4 घंटे कड़ी मेहनत के बाद मिली सफलता, उमरी के परासपट्टी मझवार गांव का मामला-

➡हाथरस- घर में खाना बनाते समय सिलेंडर में विस्फोट, गैस सिलेंडर में विस्फोट होने से मकान गिरा, हादसे में महिला की मौके पर दर्दनाक मौत, व्यक्ति समेत 6 लोग गंभीर रूप से झुलसे, मलबे में दबे सभी लोगों को बाहर निकाला, गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती, हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गंगचोली की घटना.

➡प्रतापगढ़- कोर्ट के आदेश के बाद भी नहीं रुक रही हर्ष फायरिंग, असलहों के प्रदर्शन का सोशल मीडिया पर बढ़ा ट्रेंड, फायरिंग करते युवक का वीडियो हुआ वायरल, कुण्डा सर्किल क्षेत्र के कालाकांकर का मामला।

➡फिरोजाबाद- मामूली बात को लेकर दो पक्षों में विवाद, दोनों पक्षों में मारपीट और फायरिंग, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, पुलिस को देखकर दोनों पक्ष के लोग फरार, दक्षिण थाना क्षेत्र के छोटी-छपैठी की घटना। 

➡गोंडा: आवास के लिए दर-दर ठोकरें खा रहा दिव्यांग, 5 साल से एक दिव्यांग को नहीं मिला आवास, दिव्यांग दुर्गेश डीएम से सीएम लगा चुका गुहार, आवास के लिए प्रधान, सचिव मांग रहे पैसा, बाएं अंग से पूरी तरह पैरालाइज है दुर्गेश, 7 भाई-बहनों में सबसे बड़ा है भाई दुर्गेश, डेहरास परसपुर के तिवारी पुरवा का मामला।

➡गाजियाबाद: आबकारी विभाग का द ब्लिंक रेस्टोरेंट में छापा, आबकरी विभाग ने छापेमारी में पकड़ी शराब, फॉर्च्यूनर गाड़ी से आबकारी विभाग ने की जब्त, बिना बार लाइसेंस के परोसी जा रही थी शराब, रेस्टोरेंट के मालिक की गाड़ी से बियर,शराब बरामद, आबकारी विभाग की टीम ने 3 लोगों को पकड़ा, कौशाम्बी के एंजेल मॉल में चल रहा था रेस्टोरेंट।

➡गोंडा: आत्मदाह पर आमादा एक महिला, परिवार समेत दी आत्मदाह की धमकी, लेखपाल के कारनामों से आजिज होकर दी धमकी, लेखपाल राघवेंद्र प्रताप चल रहा सस्पेंड, महिला का लेखपाल पर उत्पीड़न का आरोप, 
शारीरिक शोषण करना चाहता लेखपाल, जमीन से बेदखली की लगाई गई रिपोर्ट, 25 फरवरी को डीएम आवास पर आमरण अनशन, आमरण अनशन के बाद आत्मदाह की धमकी।

➡जालौन: संदिग्ध परिस्थितियों में 2 व्यक्तियों की मौत, शराब पार्टी करने के बाद दोनों की संदिग्ध मौत, एक व्यक्ति को अस्पताल में कराया गया भर्ती, जहरीली शराब से मौत की आशंका लगाई जा रही, गांव के 4 लोगों ने एक साथ की थी शराब पार्टी, डीएम और एसपी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे गांव, पुलिस के आलाधिकारी घटना की जांच में जुटे, आटा थाना क्षेत्र के ददरी गांव का मामला।
-------------------------------------------------------------------------------------
--------------------------------------------------------------------------------------

Report :- Amit Sharma
Posted Date :- 24-02-2021