अपराध

लेडी डाक्टर से अवैध संबंध, पत्नी को हटाने को रची खौफनाक साजिश

Desk

लेडी डॉक्टर के साथ अवैध संबंधों में बाधा बनी बीवी को हटाने के लिए पति ने वो खौफनाक साजिश रची कि पुलिस वाले भी हैरान रह गए। घटना हरियाणा के सिरसा की है। कुछ दिन पूर्व पेड़ से कार के टकराने पर उसमें सवार एक महिला बुरी तरह घायल हो गई थी। उसके साथ उसके दो बच्चे भी जख्मी हुए थे। पुलिस इस मामले को दुर्घटना मानकर जांच कर रही थी। इलाज के दौरान जब महिला को होश आया तो उसने दिल दहलाने वाले सच का खुलासा किया। आरोपी पति अनिल सीएचसी में फार्मासिस्ट था। साजिश की शिकार महिला मंजू ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका पति अनिल उसे लेकर नौ अगस्त को सिरसा गया था। वहां से अनिल, वह और उसके दो बच्चे और अनिल का दोस्त राजेश तीनों कार से पंजुआना से साहुवाला के मध्य पहुंचे।
कार की पिछली सीट पर बैठे राजेश ने उसके सिर पर हथोड़ी से कई बार वार किया। जिससे वह अचेत हो गई। आरोप है कि अनिल ने इसे एक सड़क दुर्घटना का रूप देने के  लिए अपनी कार को एक पेड़ में ठोक दिया था। इस दुर्घटना में उसके बच्चे भी घायल हुए थे। स्वस्थ होने के बाद मंजू ने अपने पति की करतूत पुलिस के सामने बयान करते हुए कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मंजू के बयान पर उसकी हत्या की साजिश रचने व  जानलेवा हमला करने के आरोप में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया। इसी मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी पति अनिल और उसके दोस्त राजेश को गिरफ्तार कर लिया और सोमवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।
महिला डॉक्टर से संबंध का आरोप
पीड़िता मंजू ने बताया कि मलिकपुरा निवासी उसका पति अनिल कुमार स्वास्थ्य विभाग में फार्मासिस्ट है। अनिल का कार्य चार सदस्यीय टीम के साथ आंगनबाड़ी केंद्रों के बच्चों का स्वास्थ्य चेक करना था। आरोप है कि अनिल के टीम में मौजूद एक महिला चिकित्सक के साथ संबंध हो गए। अनिल उससे शादी करना चाहता था, उसको इसकी जानकारी हुई तो पति से उसका झगड़ा होने लगा। बस अपने बीच रोड़ा बन रही पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए अनिल ने यह प्लान बनाया और अपने एक दोस्त राजेश को भी शामिल कर लिया।

Report :- Desk
Posted Date :- 09/11/2016

अपराध