अपराध

मुजफ्फरनगर में दो युवकों की लाश पडी मिलने से सनसनी फैली

Desk

मुजफ्फरनगर। जनपद के कस्बा खतौली में जीटी रोड पर एक युवक की लाश पडी मिलने से सनसनी फैल गई। उधर, खतौली थाना क्षेत्र में ही गंगनहर कावड़ पटरी मार्ग पर स्थित लोहे के पुल के समीप युवक का शव झाड़ियों में पड़ा मिला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरु कर दी।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक विगत रात्रि राहगीरों ने एक युवक का शव जीटी रोड स्थित मिशन कंपाउंड में चर्च के बाहर संगदिग्द परिस्थितियों में देखा जिसके बाद राहगीरों ने शव के करीब जाकर उसे हिला डुलाकर देखा मगर युवक में कोई हरकत नही देख राहगीरों ने मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी, मौके पर पहुचीं पुलिस ने युवक को उठाकर नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया जहा चिकत्सकों ने उपचार के दौरान युवक को मृत घोषित कर दिया था। उधर पुलिस ने युवक की जेब से निकले आधार कार्ड से पहचान संजीव उर्फ सोनू पुत्र राधेलाल निवासी मोहल्ला गणेशपुरी के रूप में पुलिस ने शव की पहचान होने पर मामले की सूचना उसके परिजनों को दी, जिसके बाद आनन फानन में अस्पताल पहुचें परिजन युवक के शव को देखकर दहाड़े मारकर रोने लगे। वही पुलिस ने परिजनों को शांत कर युवक के शव का पंचानामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया था। आशंका जताई गयी है। युवक ने जहरीले प्रदार्थ का सेवन किया हो। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।
उधर दूसरी नगर के मोहल्ला पक्का बाग निवासी इक़बाल का 23 वर्षिय पुत्र दो दिन से घर से संगदिग्द परिस्थितियों में लापता हो गया था। जिसकों परिजनों ने काफी तलाश किया मगर युवक का कही कोई सुराग नही मिला था। इस दौरान शनिवार की सुबह मॉर्निंग वॉक पर घूम रहे लोगों ने गंगनहर कावड़ पटरी मार्ग पर स्थित लोहे के पुल के समीप किसी युवक का शव झाड़ियों में पड़ा हुआ देखा जिसकी सूचना लोगों ने कोतवाली पुलिस को दी, पुलिस ने मौके पर पहुचकर शव को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल भिजवा दिया। जहा शव की पहचान होने पर पुलिस ने युवक के परिजनों को मामले की सूचना दी, युवक की मौत की सूचना मिलने पर उसके परिजनों में कोहराम मच गया। असप्तालं पहुचें परिजनों ने बिना पुलिस कार्यवाही के युवक के शव को घर ले आये। पुलिस ने युवक के शव का पंचानामा भरकर परिजनों को सौप दिया था। देर शाम युवक के परिजनों ने गमगीन माहौल में युवक के शव को सुप्रदेखाक कर दिया था। वही दो यूवकों के शव मिलने से ख़तौली में सनसनी फेली हुई थी।

Report :- Desk
Posted Date :- 11-10-2020

अपराध