राष्ट्रीय खबरें

सुबह की बड़ी खबरें दिल्ली लाइव पर

Amit Sharma

➡दिल्ली- दिल्ली में लगातार बढ़ रहा कोराना संक्रामण, राजधानी दिल्ली में नाइट कर्फ्यू लगाया गया,  रात 10 बजे से 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू,  पुलिस ने ऐलान कर लोगों के अपील की,  पुलिस ने लोगों को घरों में जाने के लिए कहा,  रात 10 बजे के बाद घरों में रहने को कहा। 

➡दिल्ली- AIIMS,लोक नायक अस्पताल की OPD सेवाएं बंद,  नए मरीजों के लिए OPD सेवाएं 7 अप्रैल से बंद , अगले आदेश तक सिर्फ पुराने मरीजों को देखा जाएगा। 


➡लखनऊ- योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, 1953 पदों की भर्ती मामले में गिरफ्तारी, भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी करने वाला गिरफ्तार, मास्टर माइंड आरपी यादव हुआ गिरफ्तार,  आरपी समेत 11 लोगों को SIT ने दबोचा, आरोपियों के पास से 44 लाख कैश बरामद,  ग्राम पंचायत अधिकारी भर्ती मामले में कार्रवाई, ग्राम पंचायत अधिकारी, ग्राम विकास अधिकारी समाज कल्याण पर्यवेक्षक भर्ती मामले में अरेस्टिंग,  सभी भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी करने वाले अरेस्ट।  

➡हरिद्वार- सीएम तीरथ सिंह रावत की फिर फिसली जुबान, एक बार फिर सुर्खियों में आए तीरथ सिंह रावत,  तीरथ सिंह रावत ने फिर दिया गलत बयान, तीरथ सिंह रावत बोले कुंभ बनारस में भी होता है, आए दिन अपने बयानों से चर्चा में रहते हैं तीरथ,  हरिद्वार में योजनाओं का लोकार्पण करने गए थे, कुंभ से जुड़ी योजनाओं का लोकार्पण करने आए थे। 

➡बांदा- कड़ी सुरक्षा में मुख्तार अंसारी बांदा जेल पहुंचा, सुबह 4.30 बजे बांदा जिला जेल पहुंचा मुख्तार,  बांदा जेल में सुरक्षा के किए गए कड़े इंतजाम। 

➡ग्रेटर नोएडा- 24 घंटे में कोरोना के 94 नए मरीज मिले, जिले में कोरोना से एक ओर मरीज की मौत, कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा हुआ 26575, जिले में अब तक 93 लोगों की हो चुकी मौत, जिला प्रशासन ने मेडिकल बुलेटिन किया जारी।

➡बुलंदशहर- जहांगीराबाद में पंडित दीनदयाल उपाध्याय प्रदर्शनी, प्रदर्शनी में काला जादू की आड़ में अश्लील डांस, काला जादू की आड़ में जमकर चल रहा अश्लील डांस, कोरोना के नियमों को ताक पर रखकर कार्यक्रम,  सोशल डिस्टेंस की जमकर उड़ाई जा रही धज्जियां, वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, बुलंदशहर के जहांगीराबाद कोतवाली कस्बे का मामला। 

➡जौनपुर- मां-बेटी ने जहरीला पदार्थ का किया सेवन,  पुत्री की हुई मौत, मां की हालत गंभीर,  इलाज के दौरान पुत्री की हुई मौत, बीएचयू में मां का चल रहा है उपचार, जफराबाद थाना क्षेत्र का मामला। 

➡बांदा- बांदा जेल में मुख्तार की जांच होगी,  मुख्तार अंसारी की कोरोना जांच होगी,  बांदा में क्वारंटीन होगा मुख्तार अंसारी, बैरक नम्बर 15 के पास लगाए गए CCTV,  दूसरी जेलों से बुलाए गए कर्मचारी, बैरक नम्बर 15 में मुख्तार को रखा जाएगा, बांदा जेल की सुरक्षा और बढ़ाई गई.

➡मेरठ- ट्रक ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, टक्कर लगने से एक की मौत,एक घायल, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम को भेजा, घायल को उपचार के लिये अस्पताल भेजा, किठौर क्षेत्र के मेरठ गढ़ मार्ग की घटना.

➡आगरा- फतेहाबाद टोल से गुजरा,  मुख्तार का काफिला आगरा के फतेहाबाद टोल से गुजरा काफिला,  आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर है फतेहाबाद टोल, मुख्तार के काफिले को पुलिस टीम ने रोका,  एक्सप्रेस-वे पर पुलिस टीम ने रास्ते में रोका, कुछ देर रोकने के बाद काफिला हुआ रवाना।

➡औरैया- मुख्तार का काफिला जनपद में किया प्रवेश, अनंतराम टोल प्लाजा में प्रवेश किया काफिला, भारी सुरक्षा व्यवस्था के साथ गुजरा काफिला। 

--------------------------------------------------------------------------------------

Report :- Amit Sharma
Posted Date :- 07-04-2021

राष्ट्रीय खबरें